Xiaomi को टक्कर देने के लिए सैमसंग का निर्बाध प्लान

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सैमसंग Xiaomi और अन्य चीनी निर्माताओं के खिलाफ बेहतर प्रतिस्पर्धा करना चाहता है, इसलिए Suwon में वे पहले से ही मूल्य में कमी की रणनीति तैयार कर रहे हैं जिसमें चीन में अधिक “व्हाइट लेबल” मोबाइल का निर्माण शामिल होगा।

यद्यपि सैमसंग 2022 की शुरुआत में अपने हाल के इतिहास में सबसे अच्छे आर्थिक परिणामों की घोषणा की, 5G और फोल्डिंग मोबाइल को अपनाने के लिए धन्यवाद, सच्चाई यह है कि सुवन विशाल चेहरे तेजी से भयंकर प्रतिस्पर्धा, विशेष रूप से चीन या भारत जैसे प्रमुख बाजारों मेंजहां Xiaomi, OPPO, vivo या OnePlus जैसे चीनी निर्माता अपने सबसे सस्ते स्मार्टफोन की लाखों यूनिट्स लगातार बेच रहे हैं।

शायद इसी वजह से, सैमसंग में वे कई तिमाहियों से अपनी कीमतों और अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता में सुधार करने का प्रयास कर रहे हैं विशेष रूप से बाजार के मध्य-कट और बुनियादी क्षेत्रों में, हालांकि लागत को कम करना उतना आसान नहीं है जितना कि यह बड़े पैमाने की अर्थव्यवस्था में लगता है, इसलिए दक्षिण कोरियाई लोगों को आखिरकार इसका विकल्प चुनना पड़ा। अधिकांश उत्पादन को आउटसोर्स करना को कुछ भागीदारों चाइना में।

वियतनाम में सैमसंग मैक्रो-कॉम्प्लेक्स

दिग्गज सैमसंग की योजना Xiaomi को टक्कर देने के लिए चीन में और मोबाइल बनाने की है।

इस प्रकार, वियतनाम, भारत, दक्षिण कोरिया, ब्राजील और इंडोनेशिया में सैमसंग के कारखाने लंबे समय से हैं कम से कम दो चीनी निर्माताओं से सहायता प्राप्त करेंजो न केवल असेंबली और मैन्युफैक्चरिंग में केबल बिछाने के लिए प्रभावी रूप से जिम्मेदार हैं बल्कि कुछ ODM प्रकार के उपकरणों के डिजाइन और विकास में भी (मूल डिजाइन निर्माण) जिन्हें बाद में सैमसंग के रूप में पुनः ब्रांडेड किया जाता है।

सैमसंग Xiaomi और अन्य चीनी निर्माताओं के खिलाफ बेहतर प्रतिस्पर्धा करना चाहता है, कुछ ऐसा जो इसकी कीमतों में सुधार और स्थानीय चीनी निर्माताओं के साथ समझौतों का विस्तार करके लागत कम करके होता है जो इस वर्ष 2022 में गैलेक्सी स्मार्टफोन की 90 मिलियन से अधिक यूनिट प्रदान करेगा।

सैमसंग पहले से कहीं अधिक पैसा कमाता है: 5G और फोल्डिंग फोन सफल रहे हैं

मॉडल होगा जैसा कि हम पहले से ही सफेद ब्रांडों से जानते हैं सुपरमार्केट में, चूंकि सैमसंग अपने सहयोगियों के साथ टर्मिनलों के डिजाइन और विकास को पूरा करने के लिए प्रभारी है, जो तब कंपनी के इन बाहरी कारखानों में इकट्ठे होते हैं। साथी और उन्हें लागत कम करने और प्रतिस्पर्धात्मकता में सुधार करने के लिए सैमसंग के रूप में विपणन किया जाता है।

जैसा कि सैममोबाइल ने हमें बताया, इस प्रकार का उत्पादन एमडीजी उपयोग किया गया केवल सबसे सस्ती सैमसंग रेंज मेंजैसे गैलेक्सी A03, गैलेक्सी A03s, गैलेक्सी A03 कोर या गैलेक्सी गैलेक्सी A22 5G, दूसरों के बीच में, कि के पौधों में डिजाइन और असेंबल किया जाता है विंगटेक यू हुआ किन चाइना में।

इसके अलावा, जैसा कि यह हुआ है, सैमसंग का इरादा वर्ष की शुरुआत में ऑर्डर करने का था अपने चीनी भागीदारों को लगभग 70 मिलियन यूनिट इस पूरे 2022 के दौरान, हालांकि जाहिरा तौर पर, आखिरकार, ये योजनाएँ बहुत कम हो गई होंगी, जिससे सुवन फर्म को मजबूर होना पड़ा अन्य 20 मिलियन यूनिट द्वारा अपने ऑर्डर अपलोड करें अतिरिक्त, विशेष रूप से गैलेक्सी A03 और गैलेक्सी A04s से।

चीन में सैमसंग के साझेदार केवल बुनियादी और किफायती सेल फोन विकसित और असेंबल करते हैं, हालांकि सबसे ज्यादा बिकने वाले गैलेक्सी टर्मिनलों में सुरक्षित होने के कारण, सबसे महत्वपूर्ण बात उनके गुणवत्ता मानकों को सुनिश्चित करना होगा।

सैमसंग गैलेक्सी A03s बेस्ट सेलर

सैमसंग गैलेक्सी ए03एस, सैमसंग के “ओडीएम” स्मार्टफोन्स में से एक है जिसे चीन में डिजाइन और असेंबल किया गया है।

यह सैमसंग को अनुमति देगा उत्पादन लागत को कम करें इन सस्ते उपकरणों में से, के लिए बहुत महत्वपूर्ण है मुख्य रूप से उभरते बाजारों में प्रतिस्पर्धा करें Xiaomi, OnePlus, OPPO, realme, vivo और अन्य चीनी निर्माताओं के साथ, कुछ ऐसा जो बुनियादी है एक UI अनुभव को लोकप्रिय बनाना कि हमारे बाजारों में पहले से ही अधिक परंपरा और हजारों प्रशंसक हैं।

हम देखेंगे कि सैमसंग सफल होता है या नहीं, कार्य जटिल है, हालांकि यह सच है कि कीमतों को कम करना, विशेष रूप से सबसे अधिक बिकने वाली श्रेणियों में, निस्संदेह मदद करेगा अपने बाजार शेयरों में सुधार करने के लिए। किसी भी मामले में, मुख्य समस्या चारों ओर होगी इन “व्हाइट लेबल” मोबाइलों की उच्चतम गुणवत्ता कैसे सुनिश्चित करेंजो सीधे सैमसंग संयंत्रों में उनके उत्पादन मानकों के साथ असेंबल नहीं किया जाएगा… यह उन्हें आज़माने और आपको पहली बार बताने का समय होगा!

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संबंधित विषय: सैमसंग

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