1% से भी कम ग्राहक उन्हें खेलते हैं

Netflix juegos portada

सीएनबीसी के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, अच्छी गुणवत्ता वाले शीर्षक होने के बावजूद, नेटफ्लिक्स गेम पूरी तरह से विफल हो रहे हैं

नेटफ्लिक्स गेम विफल हैं: 1% से भी कम ग्राहक उन्हें खेलते हैं

मोबाइल गेम्स के लिए नेटफ्लिक्स की प्रतिबद्धता यह वैसा नहीं चल रहा है जैसा कि कंपनी को मूल रूप से उम्मीद थी। पिछले साल नवंबर में कंपनी ने पहली बार पेश किया था, a खेल अनुभाग अपनी सदस्यता योजनाओं के लाभों के बीच, और महीने दर महीने कंपनी नए खेलों के साथ उपलब्ध शीर्षकों की सूची का विस्तार कर रही है।

लेकिन ऐसा लगता है कि विभिन्न प्रकार के शीर्षक भी उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित नहीं कर रहे हैं: हाल ही में CNBC की एक रिपोर्ट के अनुसार, 1% से भी कम प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर खेल रहे हैं पिछले साल के अंत में कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले मोबाइल टाइटल के लिए।

नेटफ्लिक्स गेम्स-कवर

नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, बहुत कम लोग नेटफ्लिक्स गेम का उपयोग करते हैं

कोई भी नेटफ्लिक्स के साथ खेलना नहीं चाहता

बाजार विश्लेषण कंपनी अनुप्रयोग उद्योग में विशिष्ट है, एपटोपियादर्शाता है कि नेटफ्लिक्स गेम्स को कुल 23.3 मिलियन बार डाउनलोड किया जा चुका हैऔर औसतन 1.7 मिलियन दैनिक उपयोगकर्ता हैं।

इस बात को ध्यान में रखते हुए कि कंपनी के पास एक ग्राहक आधार है जो पहुंच जाता है 221 मिलियन उपयोगकर्तानेटफ्लिक्स गेम्स के सक्रिय उपयोगकर्ताओं की कुल हिस्सेदारी 1% से भी कम है।

इस साल जून में, नेटफ्लिक्स गेम्स डिवीजन के मुख्य नेता लीन लूम्बे ने स्पष्ट किया कि कंपनी अभी भी एक प्रायोगिक चरण में था इस प्रकार की सामग्री के संबंध में। हालाँकि, नेटफ्लिक्स की खेलों के प्रति प्रतिबद्धता दृढ़ है, साथ में लगभग 24 खेल इसकी सूची में पहले से ही उपलब्ध है, और कुल 50 की योजना बनाई वर्ष के अंत से पहले।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, अभी के लिए, अधिकांश खेलों को नेटफ्लिक्स द्वारा गठित एक नई टीम द्वारा विकसित किया गया है जिसमें उद्योग में विशेषज्ञ कंपनियों के सदस्य शामिल हैं जैसे कि नेक्स्ट गेम्स, जिनके अधिग्रहण की लागत नेटफ्लिक्स है $72 मिलियन. हालांकि, कंपनी ने पुष्टि की है कि वह जनता द्वारा मान्यता प्राप्त महान खेलों की बौद्धिक संपदा तक पहुंचने के लिए खुला है, उन्हें नेटफ्लिक्स ग्राहकों को पेश करने के लिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.