सौदे को अलविदा? अमेज़न प्राइम की कीमत बढ़ा सकता है

एनालिस्ट मार्क महाने के मुताबिक, अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत बढ़ा सकता है, क्योंकि माल ढुलाई का खर्च बढ़ गया है।
अमेज़ॅन दुनिया में सबसे बड़ा ऑनलाइन बिक्री मंच बन गया है, विशेष रूप से बड़ी संख्या में उपयोगकर्ताओं के लिए धन्यवाद जो हर साल उसी दिन या अगले दिन अपने ऑर्डर प्राप्त करने के लिए प्राइम सब्सक्रिप्शन का भुगतान करते हैं, कुछ ऐसा जो हर बार होता है आइए लोकप्रिय ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से और उत्पाद खरीदें.
अगर हम इसके बारे में ठंडे दिमाग से सोचते हैं, Amazon Prime आज सबसे अधिक लाभदायक सब्सक्रिप्शन हैचूंकि, केवल 36 यूरो प्रति वर्ष के लिए, हमें मुफ्त शिपिंग की पेशकश के अलावा, यह हमें प्लेटफार्मों तक पहुंच भी प्रदान करता है जैसे कि प्राइम वीडियो, प्राइम म्यूजिक, प्राइम रीडिंग, प्राइम फोटोज या ट्विच प्राइम.

अगर आप कीमत में बढ़ोतरी करते हैं तो क्या आप अभी भी अमेज़ॅन प्राइम का भुगतान करेंगे?
पिछले कुछ समय से यह अफवाह है कि अमेज़न विचार कर रहा है अपने प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत बढ़ाएं और अब, ब्रिटिश समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, अमेज़ॅन प्राइम की कीमतों में बढ़ोतरी जल्द ही होगी, न कि बाद में, पहले संयुक्त राज्य अमेरिका में और फिर बाकी दुनिया में.
अमेज़न बहुत जल्द अपने प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत बढ़ा सकता है
विश्लेषकों के अनुसार, अमेज़ॅन के पास प्राइम सब्सक्रिप्शन की कीमत बढ़ाने का हर कारण है और मुख्य कारणों में से एक यह है कि ऑनलाइन बिक्री की दिग्गज कंपनी को करना पड़ा है। नए कर्मचारियों को आकर्षित करने के लिए उच्च वेतन और बोनस का भुगतान करेंश्रम की कमी की स्थिति के कारण, और, भी, मजबूर किया गया है शिपिंग पर अधिक खर्च करें क्योंकि आप उत्पादों को सही गोदामों में नहीं ला सके.
दूसरी ओर, एवरकोर आईएसआई के एक विश्लेषक मार्क महाने ने माल के परिवहन की लागत में वृद्धि के आधार पर अमेज़ॅन प्राइम की कीमतों में संभावित वृद्धि को उचित ठहराया, क्योंकि ईंधन अधिक महंगा है, सड़क परिवहन भी अधिक महंगा है और इसके अलावा, माल की लागत स्वयं अधिक है.
हालांकि इस बात की भी संभावना है कि अमेज़ॅन प्राइम की कीमत नहीं बढ़ाने का फैसला करता है, कम से कम अभी के लिए, क्योंकि, एक पूर्व अमेज़ॅन मैनेजर स्कॉट जैकबसन के अनुसार, जो अब मैड्रोना वेंचर ग्रुप में है, अमेरिकी दिग्गज के लिए यह अधिक लाभदायक नहीं है। प्राइम सब्सक्रिप्शन शुल्क बढ़ाने के लिए, चूंकि, अमेज़ॅन प्राइम का भुगतान करने वाले ग्राहक सदस्यता की लागत को कम करने के लिए अधिक उत्पाद खरीदते हैं.
इस तरह, जैकबसन के अनुसार, अमेज़न अधिक पैसा कमाना बंद कर देगा सदस्यता की वर्तमान लागत को बनाए रखने के बजाय अमेज़न प्राइम से सदस्यता समाप्त करने वाले ग्राहकों से खरीदारी खो देते हैं.
अब हमें बस देखने के लिए इंतजार करना होगा अगर अमेज़न आखिरकार प्राइम की कीमत बढ़ाने का फैसला करता है या, यदि, इसके विपरीत, ऑनलाइन शॉपिंग की दिग्गज कंपनी प्राइम सब्सक्रिप्शन की मौजूदा कीमत को बनाए रखने का विकल्प चुनती है, कम से कम 2022 . के दौरान.
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