कोई Google Pixel फ़ोन क्यों नहीं खरीदता?

Pixel 6 1

अगर वे इतने अच्छे हैं, तो वे क्यों नहीं बेचते?

वे बाजार पर सबसे शक्तिशाली एंड्रॉइड फोन नहीं होंगे, लेकिन Google पिक्सेल में “कुछ” है जो उन्हें अद्वितीय बनाता है। हो सकता है कि यह शानदार प्रदर्शन हो, Android स्टॉक के लिए धन्यवाद या हो सकता है कि यह इसका उत्कृष्ट फोटोग्राफिक अनुभाग हो, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब एंड्रॉइड टर्मिनल पर सट्टेबाजी की बात आती है तो Google फोन सबसे अच्छे विकल्प होते हैं।

अब, हमने हमेशा Pixels के फायदों के बारे में बात की है (जो कम नहीं हैं) लेकिन जब धक्का मारने की बात आती है, तो Google स्मार्टफोन इसे बिक्री में मार रहे हैं. आश्चर्य नहीं कि आपने सड़क पर कितने पिक्सेल देखे हैं? लोग Pixel डिवाइस क्यों नहीं खरीदते? माउंटेन व्यू कंपनी क्या गलत कर रही है?

क्या 400 यूरो से कम कीमत में Google Pixel 4a सबसे अच्छा स्मार्टफोन है?

लोग Pixel फ़ोन क्यों नहीं खरीदते?

गूगल पिक्सेल 6

Pixel 6 सीरीज़ दो संस्करणों से बनी होगी: Pixel 6 और Pixel 6 Pro।

जब हम एक नया मोबाइल डिवाइस प्राप्त करने की बात करते हैं तो हमने हमेशा Google पिक्सेल फोन का बचाव किया है। न केवल इसके प्रदर्शन और इसके शानदार कैमरे के लिए, लेकिन यह भी एक अद्वितीय अद्यतन नीति रखने के लिए.

इन सबके बावजूद गूगल नहीं बिकता। आपको बस दोस्तों और परिवार से पूछना है, या बस बाहर जाना है। किसी के पास Google पिक्सेल नहीं है. इसके विपरीत, iPhone, Samsung और Xiaomi जैसे ब्रांड लोगों की जेब पर आक्रमण करते हैं। अगर Google Pixels इतने अच्छे हैं, तो वे क्यों नहीं बिकते?

Google दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक है, यानी साधनों की कमी के कारण ऐसा नहीं होगा। अब, यदि हम Google द्वारा अपने उत्पादों के विज्ञापन की तुलना Apple या Samsung जैसी अन्य फर्मों द्वारा किए गए विज्ञापनों से करते हैं अंतर वास्तव में उल्लेखनीय है.

हम सभी को Apple या Samsung के मार्केटिंग अभियान या टेलीविज़न विज्ञापन याद हैं लेकिन, आप में से कितने लोगों को Google विज्ञापन याद है?

Pixel 5 वॉलपेपर में से एक

Pixel 5 आधिकारिक तौर पर स्पेन में नहीं बेचा जाता है

जैसा कि हमने वायर्ड में पढ़ा, 2016 में Google ने यूनाइटेड किंगडम में विज्ञापन में 40 मिलियन पाउंड तक का निवेश किया। ऐप्पल और सैमसंग चार या पांच गुना अधिक। जब केवल टेलीविज़न विज्ञापनों की बात आती है, तो Google ने लगभग 14 मिलियन पाउंड खर्च किए, जबकि Apple ने 75 मिलियन पाउंड और सैमसंग ने 124 मिलियन पाउंड खर्च किए। लोगों द्वारा इन अंतिम टर्मिनलों पर दांव लगाने के बाद सामान्य Normal.

इसके अलावा, विशेषज्ञों का मानना ​​है कि Google अपने टर्मिनलों की बिक्री की परवाह नहीं करता है। Google का व्यवसाय हार्डवेयर नहीं बल्कि उसका विज्ञापन राजस्व मॉडल है. पिक्सेल को समाज के लिए और अधिक आकर्षक बनाने के लिए, विश्लेषकों का कहना है कि इनकी कीमतों को कम करना होगा, कुछ ऐसा जब नेक्सस 5 लॉन्च किया था।

निश्चित रूप से, Pixels शानदार फ़ोन हैं, लेकिन उनमें केवल सबसे जानकार उपयोगकर्ता रुचि रखते हैं. क्योंकि Google और विज्ञापन बहुत अच्छी तरह से नहीं मिलते हैं – आपको बस सेवाओं के विनाशकारी विज्ञापन को स्टैडिया के रूप में नए रूप में देखना होगा – इसलिए यदि Google अपने भविष्य के Pixel 6 को गंभीरता से लेना चाहता है, तो उसे एक तरफ कुछ चीजें करनी होंगी। विज्ञापन में अधिक निवेश करें और दूसरी ओर, अपने लॉन्च को कुछ बाजारों तक सीमित न रखें जैसा आपने Pixel 5 के साथ किया था।

संबंधित विषय: गूगल, मोबाइल

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